Morning News India

About Us

मॉर्निंग न्यूज एक नजर में

मॉर्निंग न्यूज एक बढ़ता हुआ चर्चित समाचार-पत्र है, जो पूरी दुनिया में मुख्य रूप से राजस्थान सहित पूरे भारत में समाचारों का आदान-प्रदान करता है। हमारे द्वारा प्रिंट और डिजिटल मीडिया की सेवाएं दी जा रही हैं। यह समाचार पत्र और ई-पोर्टल राजस्थान समेत दुनिया में हो रही वर्तमान घटनाओं के बारे में जानकारी देता है। ई-पोर्टल पर मौखिक, छपाई, डाक प्रणाली, प्रसारण और इलेक्ट्रॉनिक संचार के आधार पर कई अलग-अलग मीडिया के माध्यम से समाचार चलाए जाते है। 

समाचारों में सामान्य विषयों में युद्ध, राजनीति और व्यवसाय के साथ-साथ एथलेटिक कार्यक्रम, विचित्र या असामान्य घटनाएं और मशहूर हस्तियों के कार्य शामिल हैं। इसमें शाही समारोहों, सार्वजनिक समारोह, स्वास्थ्य और अपराधियों से संबंधित सरकारी उद्घोषणाओं को प्राचीनकाल से समाचार वर्णित किया गया है। मनुष्य कहीं और से समाचार सीखने और साझा करने की लगभग सार्वभौमिक इच्छा प्रदर्शित करते हैं, जिसे वे यात्रा करके, एक-दूसरे से बात और साझा करके पुख्ता रूप से सभी को संतुष्ट करते हैं।

मॉर्निंग न्यूज अखबार जो कि एक खास मकसद को ध्यान में रखकर प्रकाशित और प्रसारित किया है। अब यह ऑनलाइन मोड पर भी उपलब्ध है। समसामयिक खबरों के साथ-साथ आम जनता की आवाज, अखबार के साथ ऑनलाइन साइट पर भी उपलब्ध होते हैं। इसमें वीडियो, ऑडियो ओपिनियन, रिव्यू, कहानी और जनता से जुड़ी समस्याओं, समसामयिक घटनाओं और राजनीतिक समाचारों-सुर्खियों के साथ बहुत कुछ है जो आपके लिए बेहद खास हैं, तो जुड़े रहिए हमारे साथ।

ट्रेंडिंग